Shrawasti UP
36
views

रोस्टर के मुताबिक विद्युत की आपूर्ति सुनिश्चित करें अभियंतागण-जिलाधिकारी

श्रावस्ती, 05 अप्रैल, 2024 जिलाधिकारी कृतिका शर्मा की अध्यक्षता में लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत विद्युत विभाग की समस्याओं तथा विद्युत आपूर्ति में सुधार हेतु कराये जा रहे कार्यो की तैयारी बैठक जिलाधिकारी कक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने विद्युत वितरण की स्थिति, अवैध कनेक्शन, विद्युत चोरी, ट्रांसफार्मर की स्थिति, विद्युत पोल एवं विद्युत लाईन की स्थिति आदि की जानकारी ली। उन्होने अधिशासी अभियंता विद्युत को निर्देश दिया कि लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर विद्युत आपूर्ति सुधार कर पटरी पर लाएं। उन्होने कहा कि सभी अधिकारीगण क्षेत्र में भ्रमण कर उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुनें और उनके निस्तारण की कार्यवाही करें।

जिलाधिकारी ने कहा कि रोस्टर के मुताबिक विद्युत की आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। बिजली की बार-बार कटौती का लेखा-जोखा रजिस्टर में अंकित किया जाए, और बार-बार बिजली कटौती रोकने के लिए कारगर कदम उठाये जाएं, ताकि जनपद के उपभोक्ताओं को कोई दिक्कत न होने पाए। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि विद्युत बिल वसूली के लिए सम्बन्धित तहसीलों से सम्बन्धित सहायक अभियंता एवं उपखण्ड अधिकारियों द्वारा समन्वय स्थापित कर वसूली की कार्यवाही में तेजी लायी जाए।

बैठक में अधिशासी अभियंता विद्युत दिलीप कुमार ने कहा कि जिलाधिकारी महोदया द्वारा जो भी निर्देश दिये गये है, उनका अक्षरशः पालन किया जायेगा। उन्होने बताया कि विद्युत कन्ट्रोलरूम के नम्बर-7380338988 द्वारा लोग अपनी शिकायत दर्ज कराकर उसका निस्तारण करा सकते है। बैठक के दौरान विद्युत विभाग द्वारा चलाई जा रही अन्य योजनाओं के क्रियान्वयन आदि के बारे में विस्तृत चर्चा की गई।

इस अवसर पर विद्युत विभाग के सहायक अभियंतागण, उप खण्ड अधिकारी सहित अन्य अधिकारी/कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations