सीकरी / डीग (सुहैब हुसैन), भरतपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी संजना जाटव ईद की मुबारकबाद देने वाज़िब अली के साथ सीकरी पहुँची, जहाँ ईद की नमाज के बाद लोगों से मुलाक़ात कर वोट डालने की अपील की, इस मौके पर पूर्व विधायक नगर एवं राज्य खाद्य आयोग मंत्री वाज़िब अली, सीकरी भामाशाह राम खंडेलवाल, मुबीन प्रधान अन्य सम्माननीय लोग मौजूद थे. मिडिया से बातचीत के दौरान संजना जाटव और वाज़िब अली ने ईद की मुबारकबाद देते हुए अपनी बात रखी.

आज विश्व में भारत की साख गिरती हुई नजर आती है : वाज़िब अली.

मिडिया के द्वारा इलेक्टोरल बॉन्ड और अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी पर वाज़िब अली से प्रश्न किया गया, वाजिब अली ने कहा की अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश है, लोकतंत्र को खत्म करने की साजिश है, जनता के धन की सबसे बड़ी चोरी इलेक्टोरल के माध्यम से भारत में हुई है, इन दोनों मुद्दों को विश्व की मिडिया ने जिस प्रकार छापा है उससे भारत की साख गिरती हुई नजर आती है. यूनाइटेड नेशन और अन्य देशों के राष्ट्रीय अध्यक्षो ने इन दोनों मामलों में शक के आधार पर बयानबाजी की है उससे लगता है की भारतीय जनता पार्टी का ये जुमला की भारत हमने विश्वगुरु बना दिया झुंठा नजर आता है. गोरतलब है कि अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी और इलेक्टोरल बॉन्ड पर विश्व की मिडिया ने और यूनाइटेड नेशन सहित अलग-अलग देशों ने बढ़चढ़कर भारतीय शासन व्यवस्था पर प्रश्न उठाये हैं.

 यदि मुझे जनता ने संसद में बैठने का मौका दिया तो सबसे पहले पीड़ितों को न्याय दिलाना होगा : संजना जाटव.

जाट समुदाय द्वारा चलाये गए ऑपरेशन गंगाजल पर उठाये प्रश्न पर संजना जाटव ने कहा की यदि मैं संसद में गयी तो मेरा उद्देश्य सबसे पहले जाट समुदाय के साथ साथ पीड़ित समुदायों को न्याय दिलाना होगा, संजना जाटव ने कहा की अब देश जनता जागरूक हो चुकी है और बीजेपी की जुमले बाजी को समझ चुकी अब वह इनके बहकावे में नहीं आएगी.

YOUR REACTION?

Facebook Conversations