नॉएडा

भाजपा नेता के घर में बेटी की शादी की खुशियां सुबह होते ही मातम में बदल गई। बेटी की विदाई के बाद भाजपा नेता के बेटे की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। किशोर बेटे की हत्या के बाद शादी के घर में मातम पसरा हुआ है।

पुराना हैबतपुर गांव के पूर्व प्रधान एवं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के कोषाध्यक्ष चरण सिंह यादव की बेटी शीतल यादव की बीती रात पुराना हैबतपुर डीएफ पैलेस मैरिज होम में शादी थी। शादी समारोह के दौरान ही चरण सिंह के साले छोटेलाल से परथला खंजरपुर निवासी धर्मेंद्र पुत्र कृपाल का किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान चरण सिंह के 16 वर्षीय बेटे तविश यादव ने बीच-बचाव कर झगड़े को शांत करा दिया। आज सुबह बरात विदा होने के बाद तविस यादव घेर में पशुओं को चारा डालकर घर आ रहा था। जैसे ही वह अपने घर के पास पहुंचा तो उसे धर्मेंद्र यादव ने गोली मार दी। गोली तविस के सीने में लगी और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन बाहर आए।
परिजनों को देखकर धर्मेंद्र मौके से फरार हो गया। परिजन घायल तविश को लेकर सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में चिकित्सकों ने तविस को मृत घोषित कर दिया। परिजनों का कहना है कि धर्मेंद्र उनसे पहले से ही रंजिश रखता था। बीती रात झगड़े के बाद उसने तविश को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations